पूर्व मंत्री स्वर्गीय बालेश्वर राम के पौत्र अक्षत कुमार कुशेश्वरस्थान के कुबोटन गांव के आगलगी पीड़ित परिवार से मिलकर दर्द का हिस्सा बने

दरभंगा : कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पकाही झझरा पंचायत के कुबोटन गांव में बीते दिनों आग लगने के कारण दो दर्जन से ज्यादा घर जलकर राख हो गए हैं। अगलगी की इस घटना में घर के अंदर मौजूद कपड़ा, बर्तन, अनाज, नकदी समेत लाखों का सामान बर्बाद हो गया। आग लगने पर घर में मौजूद लोग बाहर निकल कर अपनी जान बचाई।

पीड़ित परिवार से मिलने पूर्व मंत्री स्वर्गीय बालेश्वर राम के पौत्र अक्षत कुमार कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पकाही झझरा पंचायत के कुबोटन गांव पहुंचे। पीड़ित परिवार से मिलकर उनके इस दुख की घड़ी में कंबल और खाद्य सामग्री वितरण कर मदद का हाथ बढ़ाया। अक्षत कुमार ने कहा – आगजनी की घटना बहुत भयावह है जो बेहद दुखद है, इस दुख की घड़ी में हम पीड़ित परिवार साथ हैं । साथ ही हम दरभंगा जिला अधिकारी महोदय से आग्रह करना चाहते हैं अति शीघ्र पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दे ताकि तत्कालीन जीवन कुशल करने में कुछ राहत की सांस मिल सके।

वही समाजसेवी प्रदेश अध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने कहा – हम इस जन्म भूमि के हैं कुशेश्वरस्थान की हालात व परस्थिति से संपूर्ण रूप से अवगत भी है जनसमस्याओं को लगातार अधिकारी तक पहुंचाने का अथक प्रयास भी करते हैं घटना की जानकारी प्राप्त कर पीड़ित के घर पहुंच दर्द का हिस्सा बने और दूरभाष के माध्यम से हमारे जिलाधिकारी महोदय से संपूर्ण गतिविधि अवगत कराएं है। वही सोनू कुमार ने कहा क्षेत्र अंतर्गत यह बड़ी घटना पंचायत के अंदर गरीबी उसके अंदर यह आपदा सभी के दिल झकझोर दिया है खाने खाने को लाले हैं हम सभी अक्षत भैया का टीम इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार के कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलने का वचनबद्ध है। त्रिभुवन ने कहा – यथासंभव सहयोग हेतु सभी पीड़ित परिवार को सुखा भोजन सामग्री ठंड से बचाव हेतु कंबल सहित छोटा सहयोग प्रदान किए। इसके लिए हम अक्षत भैया को बहुत-बहुत आभार व धन्यवाद करते हैं। वही मुखिया पप्पू माझी उप मुखिया पति बच्चा बाबू यादव सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने कहा हम आदरणीय जिलाधिकारी महोदय से पूर्ण अपेक्षित हैं। दुख की इस घड़ी में सहयोग प्रदान करेंगे। आप सभी का आभारी है कि इस दुख की घड़ी में हिम्मत हौसला देने पहुंचे। मुखिया पप्पू माँझी उपमुखिया पति बच्चाबाबू यादव,धरम यादव बैजनाथ यादव रूपेश कुमार मुकेश कुमार पोद्दार सोनू कुमत प्रभात कुमार मनीष कुमार मिथिलेश कुमार सतीश कुमार मिथुन कुमार लालन नायक मकेश्वर राम, हरेराम साह, राजवीर, रोशन, जितेंद्र, सतीश यादव, सहित सैकड़ों समाजसेवी और हमारे संपूर्ण युवा टीम उपस्थित थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top