दिग्विजय सिंह ने पूछा सवाल- भारतीय से विवाह के बाद भी सोनिया इटैलियन तो ईरानी से शादी करने पर स्‍मृति ईरानी कट्टर हिंदू कैसे बन गईं ?

कांग्रेस पार्टी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा कर रही है। इस यात्रा की अगुवाई पार्टी के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी लगातार इस यात्रा को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साध रही है। दोनों दल की तरफ से वार पलटवार में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। जहां बीजेपी कांग्रेस और गांधी परिवार पर आक्रामक हो, तो कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर दोगुना आक्रामक है। इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बेंगलुरु में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा था।बीजेपी की नेता स्मृति ईरानी के इस दौरा कहा था कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत के मौके पर कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल नहीं गए। इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया था कि स्वतंत्रा सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का नई दिल्ली में कर्तव्य पथ पर अनावरण किया जाना कांग्रेस को पसंद नहीं आया, क्योंकि पार्टी ने इस कदम का समर्थन करते हुए कोई बयान नहीं जारी किया। खैर,अब स्मृति ईरानी के इस बयान का हवाला देकर कांग्रेस उन पर पलटवार कर रही है।

दिग्विजय सिंह ने स्मृति ईरानी से पूछा सवाल? वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की बड़े नेतओं में शुमार स्मृति ईरानी से सवाल पूछा है? दिग्विजय सिंह ने एक यूजर के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए पूछा- भारतीय से विवाह के बाद भी सोनिया इटैलियन तो ईरानी से शादी करने पर स्‍मृति ईरानी कट्टर हिंदू कैसे बन गईं? हालांकि, कांग्रेस नेता के इस सवाल का जवाब अभी तक न भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आया है और ना ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कोई बयान दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top