पटना : प्रभु श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर पटना के गोला रोड में आर एन होम्स – मां कालरात्रि प्रा० लि० ऑफिस का हुआ उद्घाटन। यह ऑफिस शान्ता एन्क्लेव मे दूसरी मन्जिल पर रूम न. 202 मे अवस्थित है। बिहार के विभिन्न जिलों से आकर राजधानी में रह रहे अधिकांश लोगों की दिली ख्‍वाहिश होती है कि उनका भी एक छोटा सा आशियाना पटना में हो। हालांकि बहुत से लोग धीरे धीरे राजधानी में बसने का सपना पूरा भी कर लेते हैं, लेकिन एक बड़ा वर्ग ऐसा भी जिनका बजट उनके सपने के हिसाब से पूरा नहीं पड़ता है। अगर आप या आपका कोई परिचित राजधानी पटना में अपना आशियाना बनाने की सोच रहे हैं, तो चिंता की बात नहीं है। आप पटना के कई इलाकों में अपने बजट में प्‍लॉट खरीद सकते हैं।

नौबतपुर खजूरी, (खाटू श्याम सीटी) बिहटा रुस्तमगंज, जो बिहटा-सरमेरा मार्ग से 500 सौ मीटर की दुरी पर है। ब्लू बेस स्कूल सगुणा मोड़ के पास भी उपलब्ध है। दीघा नहर के पास भी कम बजट का प्लॉट ले सकते हैं। भागवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर 25% की छूट भी मिल रही है। गोला रोड कॉम्प्लेक्स में स्थित आर एन होम्स के ऑनर त्रिगुणानंद सिंह बताते हैं कि बिहटा-सरमेरा मार्ग के आसपास जमीन की शुरुआती कीमत 299 रु प्रति स्कवायर फ़ीट है। यहां स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट भी चल रहा है। साथ ही यहां सेकुछ ही दूरी पर मेट्रो स्टेशन का काम भी चल रहा है। प्लाट लेने वाले इच्छुक लोग आर एन होम्स & कालरात्रि के ऑफिस में संपर्क कर सकते हैं।

ईएमआई की भी सुविधा है

आर एन होम्स & मां कालरात्रि के त्रिगुणानंद सिंह और बैजनाथ कुमार बताते हैं कि अगर कस्टमर कम बजट में प्लॉट लेना चाहते हैं, तो आधा कट्ठा का प्लॉट ईजी ईएमआई ऑप्शन के साथ ले सकते हैं। खरीदार के लिए छोटा बड़ा हर तरह का प्लॉट उपलब्ध है। इसके लिए उन्हें 12 महीने का ईएमआई ऑप्शन मिल जाएगा। त्रिगुणानंद सिंह की मानें तो 25% पेमेंट करके अपने प्लॉट की बुकिंग करा सकते हैं। यदि आप 50% पेमेंट करते हैं तो और 50% ईएमआई के रूप में करते हैं तो जमीन की रजिस्ट्री भी हो जाएगी। डॉक्यूमेंटेशन से लेकर जमीन के दाखिल खारिज तक का सारा काम उनके द्वारा पूर्ण किया जाएगा।