एनटरटेनमेंट इंडस्ट्री से इस वक्त शॉकिंग न्यूज सामने आई है I एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे जिंदा है I सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खुद एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया है I इस पोस्ट में उन्होंने खुद के जिंदा होने और कहां हैं इसकी जानकारी दी I शुक्रवार को सर्वाइकल कैंसर की वजह से 32 साल की पूनम की मौत की खबर आई थी I

पूनम पांडे की मौत की खबर के बाद इस पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आए। कइयों ने कयास लगाए कि ये खबर झूठी है। साथ ही कइयों ने कहा कि ये पक्का पब्लिसिटी स्टंट है। क्योंकि इससे पहले एक्ट्रेस ने कभी भी अपनी कैंसर की खबर शेयर नहीं की थी। इसी बीच पूनम ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। उन्होंने बैक टू बैक दो वीडियो शेयर किए हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में पूनम कहती हैं, ‘मैं जिंदा हूं। मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई है। सर्वाइकल कैंसर की वजह से हजारों महिलाओं का निधन हुआ है। ऐसा इसलिए नहीं हुआ कि वो कुछ नहीं कर पाईं बल्कि ऐसा इसलिए हुआ कि उनको आइडिया ही नहीं था कि क्या करना है। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि सर्वाइकल कैंसर को रोका जा सकता है। आपको अपने टेस्ट करवाने होंगे। इससे बचने के लिए आपको HPV वैक्सीन लेनी होगी। हम सभी ये सब कर सकते हैं। मैं नहीं चाहती कि अब इस कैंसर की वजह और भी जिंदगियां खत्म हों।