पटना : भाजपा प्रदेश कार्यालय में सोमवार को आयोजित मिलन समारोह में राजद, जदयू और भाकपा माले के कई नेताओं सहित पत्रकार स्वर्गीय राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन जी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की । इन सभी को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई और पार्टी में आने पर स्वागत किया। भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आए लोगों की सदस्यता ग्रहण करवाते हुए सभी लोगों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि सीवान के इलाके में महागठबंधन के लोगों ने जो पाप किया है उस इलाके में भाजपा लड़ाई लड़ते रहेगी। उन्होंने भाजपा में आए सभी लोगों को दिल खोलकर स्वागत करते हुए संभावना जताई कि आपके सहयोग से बिहार की 40 में से 40 सीट जीतकर फिर से नरेंद्र मोदी जी पीएम बनेंगे।

मिलन समारोह में महाराजगंज, सिवान, गोपालगंज श्रेत्र से आए लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में कृष्णा कुशवाहा जी, सिवान, ललन चौधरी जी, जदयू प्रदेश नेता, डॉ रामेश्वर कुमार जी, प्रसिद्ध चिकित्सक , सिवान, पत्रकार (स्वर्गीय) राजदेव रंजन जी की पत्नी श्रीमती आशा रंजन जी सहित सहनी समाज के नेता , और महाराजगंज के कई लोग शामिल हैं। श्री चौधरी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि साफ लहजे में कहा कि जनसंघ और भाजपा ने कर्पूरी ठाकुर को दो बार, लालू प्रसाद को पहली बार और नीतीश कुमार को पांच बार कंधे पर बैठाकर सीएम बनाया, लेकिन अब भाजपा किसी अन्य पार्टी के नेता को कंधे पर नहीं बैठाएगी बल्कि सहयोगी बनाएगी। उन्होंने कहा कि अब भाजपा का ही कोई कार्यकर्ता मुख्यमंत्री बनेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा को एकबार सत्ता में लाइए यहां के अपराधी या तो नेपाल में होंगे या उनका गया में पिंडदान होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा बिहार को अपराधमुक्त और सुशासन स्थापित करना चाहता है। उन्होंने यूपी, एमपी, गुजरात का उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा के बिना कोई भी सुशासन नहीं दे सकता है।

भाजपा नेता ने कहा कि पिछले नौ साल से भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़ी जा रही है। चौधरी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कुछ लोग जाति – जाति खेल रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश के युवराज अन्य जाति की बात कर रहे हैं लेकिन अपनी जाति नहीं बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में भी 209 जातियों की गिनती हुई लेकिन तुष्टिकरण के कारण एम वाई समीकरण को छोड़कर सभी जातियों को तंग करने का काम लालू प्रसाद और नीतीश कुमार ने किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही सबका साथ सबका विकास की बात करती है। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने सम्राट चौधरी के अलावा नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, पूर्व उप मुख्यमंत्री रेणु देवी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय, भाजपा महामंत्री जगन्नाथ ठाकुर उपस्थित रहे।