पटना : पटना में भाजपा के प्रदर्शन के दौरान मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता विजय सिंह के परिजनों ने पटना पुलिस पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। विजय सिंह के पुत्र भोला शंकर सिंह ने मीडिया को बताया कि पटना पुलिस लगातार उन पर दबाव बना रही है। भोला शंकर का कहना है कि बिहार पुलिस कभी फोन करके तो कभी उनके घर आकर उन्हें मानसिक रूप से टॉर्चर कर रही। पुलिस उनके ऊपर इस बात को लेकर दबाव बना रही है कि वह अपने पिता के बीमारी की बातों को कबूल कर लें।

दिल की बीमारी का दवाब बना रही पुलिस

बिहार सरकार के खिलाफ पटना में कथित तौर पर पुलिस के लाठीचार्ज में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता के बेटे ने मीडिया के सामने दावा किया कि पुलिस उन पर दबाव बना रही है कि वह किसी तरह से यह कह दें कि उनके पिता को दिल की बीमारी थी। जबकि उनके पिताजी पूरी तरह से स्वस्थ थे। उन्होंने कभी भी किसी डॉक्टर का कोई जांच का सहारा नहीं लिया। मारे गए बीजेपी नेता विजय सिंह के बेटे ने कहा कि पटना पुलिस का रवैया कतई सही नहीं है। उन्होंने कहा कि विपदा की इस घड़ी में पुलिस का यह रवैया किसी तरह से सही नहीं है।

मुख्यमंत्री पर 302 का मुकदमा चलना चाहिए : अरुण कुमार

इधर पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे पूर्व सांसद एवं लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरुण कुमार ने पीड़ित परिजनों पर पटना पुलिस के दबाव की निंदा करते हुए कहा कि ऐसे ही समर्पित कार्यकर्ताओं की वजह से हमारा लोकतंत्र बचा हुआ है। लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार तिकड़म कर सत्ता में बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पर 302 का मुकदमा चलना चाहिए। साथ ही साथ उन्होंने सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की पिटाई की भी निंदा करते हुए उनके विशेषाधिकार के हनन का मामला बताया है।