पटना : राज्य के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव का महिला नेता को हाफ पैंट में देखने की चाहत जब जान पर बनी तो मंत्री ने FIR दर्ज कराकर क्षत्रिय सेवा महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर की गिरफ्तारी करा दी I बता दें कि सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव सार्वजनिक कार्यक्रम में गया जिले की जिला पार्षद व जदयू महिला प्रकोष्ठ की सचिव करिश्मा सिंह व महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उस पर क्षत्रिय सेवा महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर मंत्री सुरेन्द्र प्रसाद यादव से माफी मांगने की अपील की थी। गुस्से में राठौर ने मंत्री सुरेन्द्र प्रसाद यादव के गर्दन काट कर लाने पर 11 करोड़ देने की बात कही थी।

महिलाओ के अपमान पर मंत्री ने कोई माफी नहीं मांगी और ढेड- दो महीने होने बाद प्राथमिकी दर्ज की जिसका आधार सोशल मीडिया के बयान को बनाया गया। लेकिन प्राथमिकी में उन्होंने यह नहीं कहा कि उन्होंने महिला के खिलाफ टिप्पणी की थी। न ही प्रशासन ने करिश्मा सिंह के आरोप पर कोई कार्रवाई की । लेकिन मंत्री के पत्र को एफआईआर में तब्दील कर तुरंत रामपुर थाना ने कांड संख्या 431/ 23 दिनांक 01/07/2023 दर्ज कर लिया और आज 76 एमआईजी कंकड़बाग से गिरफ्तार कर रामपुर थाना गया लेकर गई I
राठौर ने प्रशासन की इस कारवाई की तीव्र निंदा करते हुए कहा कि वे गिरफ्तारी से डरने वाले नही है मंत्री सुरेन्द्र प्रसाद यादव के खिलाफ लड़ाई को जारी रखेंगे।