पटना (दानापुर) : मन्नालाल स्वीट वेंचर का भव्य शुभारंभ कृपानंद टावर पीसीएस मोर सगुना मोर से आगे ददन हांडी के बगल में आज हुआ। उद्घाटन समारोह में पूर्व राज्यपाल गंगा प्रसाद विधायक संजीव चौरसिया नितिन नवीन पटना की मेयर सीता साहू उपमेयर रश्मि चंद्रवंशी, अमर गुप्ता, नवाज अहमद, धनंजय कुमार सिन्हा, अनूप नारायण सिंह समेत कई गणमान्य जन उपस्थित थे। इस अवसर पर आलोक चौबे अमन फरीदी पपिया गांगुली जैसे कलाकार भी चार चांद लगाएं ।

अमर गुप्ता ने बताया कि वह अपने दादाजी के नाम पर इस बड़े स्वीट वेंचर और रेस्टुरेंट चैन को पूरे बिहार में खोलने जा रहे हैं उसी कड़ी में पटना के सगुना इलाके में इसकी शुरुआत हो रही है जहां एक छत के नीचे सभी प्रकार की मिठाइयां स्नैक्स के साथ ही साथ शुद्ध शाकाहारी रेस्टोरेंट होम डिलेवरी की भी व्यवस्था की गई है I उन्होंने बताया कि खान-पान पकवान में बिहार के प्रोडक्ट को भी बढ़ावा देना उनका मुख्य मकसद है। इस अवसर पर नवाज अहमद ने कहा कि पारंपरिकता और शुद्धता का स्वाद जानें! हम आपको आमंत्रित करते हैं, जहाँ मिठाई बनाने की कला को शुद्ध देसी घी और उत्तम सामग्रियों के साथ पूरी तरह से सौंदर्यिकृत किया जाता है। भारतीय मिठाई का सच्चा स्वाद जानने के लिए हमारी दुकान में कदम रखें।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व राज्यपाल गंगा प्रसाद ने कहा कि मन्नालाल जी के साथ उनके पारिवारिक संबंध रहे हैं अब उनके नाम पर प्रतिष्ठानों का खुलना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है।