पटना : पटना के कंकरबाग के काँटी फैक्ट्री से भूतनाथ रोड की तरफ जानेवाले लिंक रोड में शिव मंदिर के सामने स्थित शिवाय ऑप्टिकल की शानदार ओपनिंग हुई है। यहां आपको ब्रांडेड चश्मों की विविधता देखने को मिलेगी। यहां पर नजर और धूप के चश्में के साथ आपको अलग-अलग ब्रांड के चश्मे मिल जाएंगे और हर ब्रांड पर अलग-अलग डिस्काउंट भी मिल जाएंगे।

आधुनिक मशीनों द्वारा फ्री में जाँच

बता दें कि शिवाय ऑप्टिकल में आधुनिक मशीनों के द्वारा आँखों की जाँच की जाती है जिसका कोई शुल्क नहीं लिया जाता है। यानि की कोई भी व्यक्ति यहाँ आकर अपनी आँखों की फ्री में जाँच करा सकता है। समय समय पर नेत्र विशेषज्ञ डॉक्टरों की सेवाएं फ्री में उपलब्ध करायी जाएगी।

शिवाय ऑप्टिकल्स के प्रोपराइटर रंजीत झा बताते हैं कि आपकी दृष्टि आपके दैनिक जीवन के लिए महत्वपूर्ण है, और इसीलिए हम आपकी आँखों की सर्वोत्तम संभव देखभाल प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। हमारे जानकार और मिलनसार कर्मचारी नवीनतम तकनीक और तकनीकों के विशेषज्ञ हैं, और आपको इष्टतम नेत्र स्वास्थ्य और स्पष्ट दृष्टि प्राप्त करने में मदद करने के लिए समर्पित हैं। बिहार से बहार सिल्लीगुड़ी में भी हमारी ऑप्टिकल दुकानें हैं । हमारे दुकान में शीर्ष ब्रांडों के स्टाइलिश आईवियर का विस्तृत चयन, साथ ही व्यापक नेत्र परीक्षण और कस्टम कॉन्टैक्ट लेंस फिटिंग की सुविधा उपलब्ध है। हमारे ऑप्टोमेट्रिस्ट सबसे सटीक प्रिस्क्रिप्शन और निदान सुनिश्चित करने के लिए अत्याधुनिक उपकरणों का उपयोग करते हैं, और आपके किसी भी प्रश्न या चिंता का उत्तर देने में हमेशा खुश रहते हैं। हमारा मानना ​​है कि असाधारण सेवा हर किसी के लिए सुलभ होनी चाहिए, यही वजह है कि हम किफायती कीमतों की पेशकश करते हैं। हम आपकी आँखों की देखभाल को ज़्यादा आसान बनाने के लिए कई तरह के विकल्प भी प्रदान करते हैं। शिवाय ऑप्टिकल आपको और आपके परिवार की सेवा करने के लिए तत्पर हैं। हम आपको हमारी नई ऑप्टिकल्स शॉप पर आने के लिए आमंत्रित करते हैं और दूरदर्शी शैली और असाधारण सेवा का अनुभव करते हैं जो हमें बाकी लोगों से अलग बनाती है और सभी खरीद पर 30 – 50% की छूट का लाभ ले सकते हैं।

बच्चे और बुजुर्गों के लिए आकर्षक छूट 

बता दें कि शिवाय ऑप्टिकल्स में जहां आपको चश्मे से जुड़ी हर एक चीज मिल जाएगी, तो वहीं हर तरह और हर ब्रांड के चश्में भी मिल जाएंगे। इस दुकान में आपको चश्मे के किसी भी तरह के लेंस और किसी भी तरह के कांटेक्ट लेंस भी अच्छे दाम में मिल जाएंगे। यह दुकान कितना उपयोगी है, इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि यहां आपको ब्रांडेड और लोकल चश्मों की विविधता देखने को मिलेगी। यहां पर नजर और धूप के चश्में के साथ आपको अलग-अलग ब्रांड के चश्मे मिल जाएंगे और हर ब्रांड पर अलग-अलग डिस्काउंट भी मिल जाएंगे। बच्चे और बुजुर्गों के लिए तो और भी आकर्षक छूट दिया जा रहा है।

ग्राहकों की संतुष्टि है प्राथमिकता 

प्रोप्राइटर रंजीत झा ने बताया कि यहां हर रेट का चश्मा मिलता है, जिसमें कैरेरा, स्कॉट, इंसिस्ट, रे बेन, प्रादा, अरमानी, वर्साचे, मोंट ब्लांक, गुच्ची, जॉनसन एंड जॉनसन, बॉश एंड लोम्ब जैसे बड़े ब्रांड शामिल हैं। उन्होंने बताया कि ग्राहकों की संतुष्टि हमारी पहली प्राथमिकता है। इस दुकान में आपको चश्मे सस्ते दामों पर मिल जाएंगे। इस दुकान में आपको चश्मों के फ्रेम भी मिल जाएंगे, जिसका रेट अलग अलग होता है। यहां चश्मों के फ्रेम का रेट 250 रुपये से लेकर 45 हजार रुपये तक है। आप यहां से एक अच्छा चश्मा कम कीमतों में ले सकते हैं। वहीं, कांटेक्ट लेंस भी यहां आपको कम रेट से मिलने शुरू हो जाएंगे। इस दुकान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यहां पर आपको नजर का चश्मा चंद घंटे में ही बना कर दे दिया जाता है। बिहार के अलावा सिल्लीगुड़ी में भी शिवाय ऑप्टिकल्स काफी प्रचलित है।